Ticker

12/recent/ticker-posts

सीतापुर- 3 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या,

 सीतापुर जिले के महोली कोतवाली क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही एक 3 वर्षीय मासूम को रात 8:00 बजे बिस्कुट खिलाने के बहाने घर से अगवा कर गांव के ही रहने वाले एक ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वारदात को छिपाने के लिए मासूम की हत्या कर शव को बोरी में भरकर घर में  छिपा दिया।

 सीतापुर जिले के मोहाली क्षेत्र के एक गांव से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां घर के बाहर खेल रही एक 3 वर्षीय मासूम को गांव के ही रहने वाले एक आरोपी युवक ने बहला-फुसलाकर बिस्कुट खिलाने के बहाने अपने घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया,
वारदात को छिपाने के लिए आरोपी ने मासूम की हत्या कर उसके शव को बोरे में भरकर छिपा दिया कुछ समय बाद जब परिजनों ने बच्ची को घर के बाहर देखा तो बच्ची नहीं मिली, परिजनों ने बच्ची को तलाशना शुरू किया शक के आधार पर परिजन जब आरोपी के घर में गए  तो वहां उन्हें कुछ सामान्य से अलग लगा। उसी कमरे में रखी एक संदिग्ध बोरी को जब घरवालों ने चेक किया तो उसमें से बच्ची की लाश बरामद हो गई, जिसके बाद लोगों ने काफी हंगामा कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के कमरे से 100 को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 इस घटना से आहत ग्रामीणों ने 10:00 बजे के करीब दिल्ली लखनऊ हाईवे  पर रिछाई चौराहे के पास सड़क को जाम कर हंगामा किया पुलिस के मुताबिक पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है आरोपी और पीड़ित दोनों एक ही गांव के होने के चलते गांव में किसी भी प्रकार के तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।