Ticker

12/recent/ticker-posts

भूत झाड़ने के बहाने नाबालिक को खेत ले जाकर तांत्रिक ने किया रेप, चिल्लाने पर कहा- भूत चीख रहा है

उत्तर प्रदेश- चित्रकूट जिले के  मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक की  तबीयत खराब होने के बाद घरवालों ने काला साया होने के डर से उसे चकवा गांव के तांत्रिक  को दिखाया, तांत्रिक ने नाबालिग के ऊपर भूत प्रेत का साया होने का दावा  करते हुए भूत भगाने के लिए पीड़िता को रात में बुलवाया और  परिजनों को तंत्र क्रिया के लिए दूर बैठने को कहकर 16 वर्षीय नाबालिक को अपने साथ कुछ दूर स्थित खेत पर ले  जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
                           (संकेतिक तस्वीर)
नाबालिक के चीखने पर उसके पिता ने आवाज देते हुए खेत की ओर बढ़ना चाहा तब तांत्रिक ने कहा भूत चिल्ला रहा है भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं, कुछ समय बाद सब ठीक हो जाएगा। उसके बाद पुन: तांत्रिक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किसी को कुछ जी बताने पर श्राप देने की धमकी दी। जिससे पीड़िता  डर गई और उसने  उस समय किसी को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया  और शनिवार को उसने इस बारे में अपनी मां को बताया  परिजनों के पैरों के तले से जमीन खिसक गई पिता ने उसे थाने ले जाकर आरोपी तांत्रिक (फतवा रैदास) के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।
इस पूरे मामले पर मऊ के थाना अध्यक्ष सुभाष चंद चौरसिया के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव के एक व्यक्ति ने एफ आई आर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिक लड़की की तबीयत खराब थी उसने उसे चकवा गांव के एक तांत्रिक (फतवा रैदास) को दिखाया उसने भूत प्रेत होना बताया फिर उसे 31 जनवरी को बुलाकर खेत में तंत्र क्रिया से भूत उतारने को कहकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 
 पुलिस के मुताबिक इस मामले में मऊ थाने में मुकदमा संख्या 16/20  आरोपी के खिलाफ 376 धमकी देने व 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।