Ticker

12/recent/ticker-posts

यूपी सरकार का बड़ा फैसला,  आज रात 12:00 बजे से, यूपी के 15 जिलों के हॉटस्पॉट स्थान को 15 अप्रैल तक पूरी तरह से सीज किया जाएगा।

लखनऊ- प्रदेश की योगी सरकार ने लॉक डाऊन को लेकर बड़ा फैसला किया है आज रात 12:00 बजे से कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट बन रहे 
15 जिलों के खतरनाक स्थानों को 15 अप्रैल तक पूरी तरीके से सीज करने का फैसला लिया है।

यानी कि आज रात 12:00 बजे से लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, सीतापुर, कानपुर, आगरा, फिरोजाबाद, बरेली, मेरठ, शामली, सहारनपुर, बुलंदशहर, वाराणसी व बस्ती समेत 15 जिलों के हॉटस्पॉट स्थानों की सीमाएं सुरक्षा के मद्देनजर सींज की जाएंगी।
15 अप्रैल तक यूपी के 15 जिलों के कोरोना वायरस के मामलों के 'हॉट स्पॉट' इलाकों को सील किया गया हैं : ACS गृह-सूचना अवनीश अवस्थीयूपी के 15 जिलों में कुछ खास इलाकों को, जहां कोरोना और जमातियों के पहुंचने के ज्यादा मामले सामने आए है, उन्हें 30 अप्रैल तक सील किया जाएगा और इस दौरान आमजनमानस का आवागमन पूरी तरह बाधित होगा : आरके तिवारी, मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश
लेटेस्ट अपडेट- उत्तर दे सरकार ने प्रदेश के 15 जिलों के उन स्थानों में जहां अच्छे अच्छे से अधिक मरीज मिले हैं को चिन्हित कर लॉक डाउन करने का आदेश जारी किया है प्रशासन ने अवगत कराया है कि कोई भी पूरा जिला सीज नहीं किया गया है केवल केवल जिले में से हॉटस्पॉट स्थान को चिन्हित कर पहला डॉन किया जाएगा। जिसमें लखनऊ में 11, सीतापुर में एक, महाराजगंज में चार, फिरोजाबाद में चार, बस्ती के 83, बुलंदशहर में तीन, बरेली में एक, मेरठ में 7 व शामली में 3 हॉटस्पॉट स्थान को सीज किया जाएगा ।