Ticker

12/recent/ticker-posts

सवाई माधोपुर- लॉक डाऊन के दौरान स्कूल में रुकी महिला के साथ गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

राजस्थान- कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहे देश को बचाने के लिए किए गए लॉक डाउन कर प्रशासन द्वारा घातक कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने की कोशिश की जा रही है।
वही अपराधी प्रवृत्ति के लोग लॉक डाउन में फंसी महिलाओं/ बच्चियों के साथ दरिंदगी कर मानवता को शर्मसार करने में जुटे हैं ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है जहां लॉक डाउन के दौरान अपने घर ना जाने के कारण राजस्थान के सवाई माधव जिले के बटोड़ स्थित सरकारी स्कूल में फसी 40 वर्षीय महिला के साथ तीन दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए गुरुवार रात कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

                               संकेतिक तस्वीर
महिला ने अपने बयान में बताया कि वह लॉक डाउन के कारण पिछले 1 महीने से सवाई माधोपुर जिले में फंसी हुई हैं, और अब वापस जयपुर पैदल जाने की योजना बना जयपुर जा रही थी गुरुवार रात बटोड़ पुलिस थाने के एक सरकारी स्कूल परिसर में रुकी जहां दरिंदगी की घटना अंजाम दी गई।
वहीं पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित महिला के साथ गुरुवार की रात बटोड़ पुलिस थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल परिसर में आराम करने के दौरान कथित तौर पर 3 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

शनिवार को पुलिस उप अधीक्षक पार्थ शर्मा ने बताया- महिला ने शुक्रवार को मामले की एफ आई आर दर्ज करवाई जिसके आधार पर ऋषिकेश मीणा, कमल खरवाल व लखन रेगर तीनों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर के पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडिकल करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला जयपुर के किराए के मकान में रहती है उसका बेटा दौसा जेल में बंद है।