Ticker

12/recent/ticker-posts

बाराबंकी- मानवता शर्मसार 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रिफर

उत्तर प्रदेश में दिन पर दिन दबंग गुंडों के साथ वहशी दरिंदों का आतंक बढ़ता जा रहा है बाराबंकी जिले के रामनगर कोतवाली के महादेवा चौकी क्षेत्र के एक गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां गांव के ही एक वहशी दरिंदे ने
                          (संकेतिक तस्वीर)
 एक साडे 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, घटना के बाद से बच्ची के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही को गंभीर हालत के चलते सीएचसी ले जाया गया जहां से उसे (पीड़ित बच्ची को) जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
पूरे मामले में बाराबंकी पुलिस के मुताबिक मामले में अभियोग पंजीकृत आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।


1 सप्ताह पुराने नाबालिग बेटी और मां से मारपीट कर जानलेवा हमला करने वालेेेे अभी तक गुंडे आजाद

बाराबंकी जिले का कोई पहला मामला नहीं है यहां गुंडों के हौसले इस कदर बुलंद है की उन्होंने 1 सप्ताह पहले लोनी कटरा थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव में 4 गुंडों ने मामूली विवाद के बाद 17 वर्षीय नाबालिग बेटी व मां की गंभीर रूप से पिटाई कर जानलेवा हमला किया था। इसके बाद मां-बेटी को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया था।
पूरे मामले में अभी तक पुलिस का एक ही रुख है कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है कोई समुचित कार्रवाई देखने को नहीं मिली यही सब कारण है कि जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं इस खराब कानून व्यवस्था के पीछे कहीं ना कहीं समय पर कार्रवाई कर बदमाशों का ना पकड़ पाने वाली हमारी पुलिस प्रशासन की कमी भी जिम्मेदार है प्रशासन की इसी कमी के कारण अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं सही समय पर कार्रवाई ना करने का ही प्रमुख कारण है बदमाशों के अंदर कानून का कोई खौफ नहीं होने से नए-नए वहशी दरिंदे एक के बाद एक होते जा रहे हैं जरूरी है समय पर इन बदमाशों पर कार्रवाई की जाए।