Ticker

12/recent/ticker-posts

बॉलीवुड- सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बॉलीवुड- सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की,5 दिन पहले ही पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने भी 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी।

मुंबई से दुखद खबर आ रही है कि प्रसिद्ध अभिनेता टीवी कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित बांद्रा के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बता दे सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी नौकर के मुताबिक उनकी लाश फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली है। जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत विगत 6 महीने से डिप्रेशन में थे इस बाबत पुलिस छानबीन कर उनके पड़ोसियों के बयान दर्ज कर रही है। अपनी आखिरी फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या न करने का संदेश दिया था लेकिन उनके ही आत्महत्या कर लेने से उनके चाहने वाले सन्न रहे गये हैं।


बता दे जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की बायोग्राफी व पीके से अपनी अलग पहचान बनाई थी उभरते हुए युवा कलाकार ने असमय किस कारण अपनी जीवन लीला समाप्त की पता नहीं चल सका है।

बता दे 5 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने मुंबई के मलाड स्थित अपने मंगेतर रोहान राय के फ्लैट की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ते में अपनी अदाकारी से दर्शकों का मन मोह लिया था।

महेंद्र सिंह धोनी की बायोग्राफी व पीके फिल्म से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी अलग पहचान बनाई थी।