Ticker

12/recent/ticker-posts

अंबेडकरनगर दिनदहाड़े ट्रिपल मर्डर से सनसनी, बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले के इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवार बदमाशों ने उतरेथू बाजार में बीज की दुकान पर बैठे पूर्व प्रधान धर्मेंद्र वर्मा पर फायर झोंक दिया, घायल होने के बावजूद पूर्व प्रधान ने हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को धर दबोचा, फायर की आवाज और शोर-शराबा सुन भारी संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों को दबोच कर पीटना शुरू कर दिया, बदमाशों की ग्रामीणों ने इस कदर पिटाई की कि दो बदमाशों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे बदमाश को पीटने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की मौजूदगी में ही चेहरे पर आग लगा दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझा बदमाश को ग्रामीणों के चंगुल से कपड़े से आग बुझा कर काबू में किया। बता दे घायल होने के बाद खेसरा गांव के पूर्व प्रधान को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पूर्व बीएसपी नेता का करीबी बताया जाता है पूर्व प्रधान घटना के बाद आक्रोश का माहौल

दिनदहाड़े बाजार में पूर्व बीएसपी मंत्री के करीबी पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या के बाद बाजार से लेकर गांव तक तनाव का माहौल है सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
                    
पूरे मामले पर आलोक प्रियदर्शी ने बताया है कि तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है हत्यारों की पहचान की जा रही है हत्या की वारदात को किस वजह से अंजाम दिया गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।