Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ- खेत जा रही पत्नी से छेड़छाड़, विरोध करने पर पति से मारपीट, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर

राजधानी- लखनऊ में कानून व्यवस्था की स्थिति कैसी है। इसका अनुमान मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के बेखौफ दबंगों की स्थिति से लगा सकते हैं।  ललूमर गांव क्षेत्र में खेत में काम करने गई दलित महिला से छेड़खानी करते हुए दबंग उसका हाथ पकड़ कर जंगल की तरफ जबरन ले जाने की कोशिश कर करने लगे, इसी बीच पत्नी का शोर शराबा सुनकर पीड़िता का पति वहां पहुंच गया और उसने पत्नी के साथ हो रहे शोषण छेड़छाड़ का विरोध किया, दबंगों ने विरोध करने पर लाठी-डंडों से पीड़िता के पति को लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
                                  संकेतिक तस्वीर
वही उसकी पत्नी की बेइज्जती करते हुए गांव लाये, गंभीर रूप से घायल को आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाकर मोहनलालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां के डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए घायल को मेडिकल कॉलेज (ट्रामा सेंटर) लखनऊ के लिए ट्रांसफर कर दिया है। 
बता दे गांव के ही दबंग कुलदीप, पंकज, विशाल सिंह पुत्र शिव प्रताप सिंह अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर (हरिजन वर्ग की) महिला से छेड़खानी के बाद शोर-शराबा सुनकर पत्नी को बचाने आए पति को लाठी-डंडों से पीट पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है ग्रामीणों के मुताबिक युवक दबंग किस्म के हिस्ट्रीशीटर हैं। 
लखनऊ पुलिस के मुताबिक मोहनलालगंज पुलिस द्वारा पूरे मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।