Ticker

12/recent/ticker-posts

शाहजहांपुर- नदी किनारे बबूल के पेड़ पर लटकते मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, क्षेत्र में चर्चा का विषय

शाहजहांपुर- बहवूल नदी के किनारे बबूल के पेड़ पर प्रेमी युगलों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। बता दें जिले के मदनापुर क्षेत्र के पंखा खेड़ा गांव के करीब नदी किनारे नित्यक्रम करने गए युवकों ने पेड़ पर युवक युवती की लटकती लाश देखकर सन्न रह गए उन्होंने पूरी जानकारी गांव वालों को दी।
दूसरी तरफ देर शाम से लापता युवक के परिजन तलाशते हुए जब पंखा खेड़ा के करीब पहुंचे लोगों ने फोटो देखने के बाद उन्हें बताया कि नदी किनारे इन्हीं युवक युवती की लाश बबूल के पेड़ से लटक रही है। सूचना पर विपिन के परिजन के वहां पहुंचे तो उन्होंने दोनों की शिनाख्त कर ली मौके पर मौजूद परिजनों में चीख-पुकार मच गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी समूह को पेड़ से नीचे उतार कर पंचनामा करके पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है दूसरी तरफ युवक के परिजनों ने पूरे मामले में हत्या कर शव को लटकाए जाने की आशंका जताई है। 
बता दे शुक्रवार रात से लापता युवक युवती एक दूसरे के रिश्तेदार हैं वही बरवा गांव हकीम कश्यप की पेटी पूंजा और उसके तहसीलदार का वेतन जो कि आपस में प्रेमी-प्रेमिका थी दुआ देर रात अपने घर से निकल गए इसकी कोई जानकारी नहीं दी जबकि उनके परिजनों जानकारी के बाद खोजबीन शुरू कर दी शनिवार लड़की की गैरहाजिरी की जानकारी होने के बाद दोनों के परिजन लड़की लड़कों को खोजते हुए पंखा खेड़ा गांव के पास पहुंची जहां नदी किनारे बबूल के पेड़ से लटकती हुई युवक युवतियों की लाश बरामद होने के बाद
पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर पूरे मामले की जांच कर रही है।