Ticker

12/recent/ticker-posts

मेरठ- पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया, प्रेमिका और उसकी बेटी का हत्यारा शमशाद, पहली बार सबूत खंगालने के लिए जिहादी के घर चला बुलडोजर

मेरठ- प्रेमिका और उसकी बेटी का हत्यारा 25000 का इनामी बदमाश शमशाद सुबह 3:45 बजे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया,
बता दे पुलिस कस्टडी से फरार शमशाद की तड़के 3:45 बजे पुलिस से मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश शमशाद के पैरों पर चार गोली लगने से घायल शमशाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  मुठभेड़ के बाद अस्पताल में आरोपी
वही मां बेटी की लाश से जुड़े सबूतों को तलाशने के लिए आरोपी शमशाद के घर पर जेसीबी मशीन चला कर अहम सबूत जुटाने की कोशिश की गयी।
बता दे आरोपी शमशाद अपनी प्रेमिका को हिंदू लड़का बनकर फेसबुक के माध्यम से अपने जाल में फसाकर धर्म छिपाने के बाद उसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। वही जब मां बेटी को उसके धर्म की जानकारी हुई उसकी असलियत सामने आ जाने के बाद उसने मां बेटी की हत्या कर शव को घर के गड्ढे में गाड़ दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शमशाद फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने उस पर 25000 का इनाम घोषित किया आज सुबह तड़के 3:45 बजे एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने शमशाद को एक तमंचा दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। 
 बता दे इससे पहले भी आरोपी को हिरासत में लिया गया था लेकिन वह फरार हो गया था।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि आरोपी शमशाद ने अपना धर्म छिपाकर फेसबुक के माध्यम से गाजियाबाद की रहने वाली मृतक महिला जिसका अपने पति से 2010 में तलाक हो चुका था। जिसके साथ उसकी एक बेटी भी है उसे 2013 में फेसबुक के माध्यम से हिंदू लड़का अमित बनकर दोस्ती की और दोनों के रिलेशन प्यार में बदल गया, कथित तौर पर प्रेमी के बुलाने पर वह अपनी बेटी के साथ उसके घर मेरठ चली गई । जिसके बाद आरोपी युवक ने बहला-फुसलाकर दोनों को अपने जाल में फंसाए रखा। लेकिन कुछ दिनों पहले ही व्यक्ति की चाल नाकाम हो गई और युवती को उसके धर्म का पता चल गया भेद खुल जाने पर युवक ने मां बेटी की हत्या कर दी, 
पूरे मामले से पर्दा उठाने वाली मृतक की सहेली
दूसरी तरफ पिछले कुछ दिनों से लॉक डाउन के बीच महिला और उसकी मासूम बेटी कि उसकी सहेली से बात नहीं हो पा रही थी सहेली ने उससे बात करने की भरपूर कोशिश की लेकिन मृतक महिला से कोई बातचीत ना हो पाने के कारण सहेली ने गुमशुदगी दर्ज करवाई और उस प्रेमी युवक पर संदेह जताया कि जिसके साथ वह मेरठ में रह रही थी, सहेली की शक जताने के बाद मां बेटी का काफी दिनों तक पता नहीं चला जिसके बाद भी वह हिम्मत नहीं हारी और अपनी सहेली का पता लगाने के लिए कोशिश करती रही उसके दबाव के बाद पुलिस ने बाद शमशाद नाम के युवक को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की पहले तो युवक ने गुमराह किया। लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे आरोपी शमशाद ने प्रेमिका और उसकी बेटी की हत्या की बात कबूली जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया लेकिन मृतक की लाश बरामद कराने जाने के बाद खुदाई के समय आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। 
 देखिए आरोपी ने पीड़िता मां बेटी के शव को कहां पर छुपा कर रखा था।