Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ मुख्यमंत्री आवास के पास, हाई सिक्योरिटी जोन में डबल मर्डर से सनसनी

उत्तर प्रदेश अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं आपराधिक वारदातें घटने का नाम नहीं ले रही, राजधानी लखनऊ के हाई सिक्योरिटी जोन मुख्यमंत्री योगी के सरकारी आवास से महज कदम पर स्थित गौतम पल्ली इलाके की रेलवे की सरकारी आवास में घुसकर बदमाशों ने सरेरहा रेलवे के बड़े अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी व बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी।

राजधानी के हाई सिक्योरिटी जोन 5 कालिदास मार्ग (मुख्यमंत्री योगी के सरकारी आवास) से महज चंद कदम की दूरी पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निवास के सामने विक्रमादित्य मार्ग पर गौतम पल्ली रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी व 20 वर्षीय बेटे की गोली मार कर डबल मर्डर से पुलिस महकमे में हड़कंप बच गया है।


वारदात की सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ आला अधिकारी मौके पर जायजा लेने के लिए पहुंचे।


रेलवे के सीनियर अधिकारी आरडी बाजपेई  की पत्नी बा 20 वर्षीय बेटे की हत्या के मामले में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सीएम योगी से बात की बता दें आज वाजपेई का जन्मदिन भी है जिस घर में उनकी पत्नी व बेटे की हत्या हुई है वह मुख्यमंत्री योगी के बंगले कसे महज कुछ ही दूरी पर है।

लखनऊ पुलिस ने 4 घंटे में पूरे मामले का खुलासा करते हुए दावा किया कि मृतक की नाबालिक नेशनल स्तर की सूटर बेटी ने अवसाद में आकर मां व भाई की पिस्टल से हत्या कर दी पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद कर लिया है

पूरी खबर में कोई भी आपडेट आते ही तत्काल अवगत कराया जाएगा