Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ के अमेठी कस्बे में चौथी क्लास की नाबालिग दलित छात्रा से रेप, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज कर, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

राजधानी लखनऊ के कोतवाली गोसाईगंज क्षेत्र के अमेठी कस्बे में कक्षा 4 की दलित नाबालिग छात्रा को डरा धमकाकर 35 वर्षीय मीट कारोबारी उम्र कुरैशी द्वारा रेप और जबरन गर्भपात का मामला प्रकाश में आया है, पूरे मामले में हिंदू संगठनों द्वारा आरोप लगाते हुए बताया गया है कि पीड़िता का अवैध तरीके से डॉक्टर रीमा के प्रॉमिस हॉस्पिटल में अवैध तरीके से गर्भपात कराया गया। बच्ची के माता-पिता और बच्ची को डराया धमकाया जा रहा है। फिर हाल कोतवाली गोसाईगंज में पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी उम्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है ।

सूत्रों के मुताबिक नाबालिग छात्रा से रेप के मामले के आरोपी मीट कारोबारी उमर कुरैशी को बचाने के लिए कई सफेदपोश नेता एडी चोटी का जोर लगा कर मामले को रफा-दफा करने में लगे हुए हैं। ताजा अपडेट जानकारी के मुताबिक आरोपी उमर कुरेशी को गिरफ्तार करने की सूचना के साथ फोटो प्राप्त हुआ है। पूरे मामले को लेकर कल गोसाईगंज कोतवाली पर हिंदू संगठन के लोग और आक्रोशित जनता घेराव करने की योजना पर काम कर रही है अगर पीड़िता को न्याय न मिला तो हिंदूवादी नेताओं ने कहा है कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए वह धरना देंगे। 
नई जानकारी आते ही फिर अपडेट किया जाएगा

विशाल की रिपोर्ट | Vishal ki report

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ