Ticker

12/recent/ticker-posts

महिला को अगवा कर 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, महिला पल-पल बदल रही बयान,  पुलिस बोली मामला संदिग्ध जांच के बाद दर्ज होगी रिपोर्ट।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की निवासी एक महिला ने आरोप लगाया कि उसे पांच लोगों ने हापुड़ से अगवा कर मेरठ ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, फिलहाल पुलिस के मुताबिक महिला बार-बार अपने बयान बदल रही है,
                          (संकेतिक तस्वीर) 
इसलिए इस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पीड़िता ने बताया कि वह गुरुवार को डासना के लिसाड़ीगेट  से रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकली तभी हापुड़ में अंधेरा हो गया और ऑटो चालक ने उसे बैठाकर मेरठ छोड़ने की बात कही रस्ते में ऑटो ‌ पर पहले से सवार चालक समेत चार अन्य लोगों ने उसे नशीला पदार्थ सुधाकर बेहोश कर दिया। महिला ने आगे बताया कि फिर उन लोगों ने उसे भवनपुर के औरंगाबाद स्थित एक मकान में ले गए जहां उन पांचों लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया और शुक्रवार को होश आने पर मकान में मौजूद एक युवक उसे रिश्तेदार के घर छोड़ने की बात कहकर उसे ले चूड़ी गेट ले गया जहां पर महिला ने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली जिसके बाद  शोर गुलशन लोगों ने युवक को बंधक बना पीटने के बाद पुलिस को बुला उसे थाने भेज दिया। वहीं कोतवाली प्रमुख दिनेश शुक्ला ने बताया मामला भावनपुर क्षेत्र का है इसलिए पीड़िता को भवनपुर थाने भेज दिया गया है, वही भवनपुर एसओ संजय सिंह के अनुसार थाने में महिला लगातार अपने बयान बदल पहले मारपीट की बात कर रही थी बाद में आपसी विवाद बताया फिर शाम को महिला समझौता करने की बात करने लगी पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है इसलिए जांच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी ।