Ticker

12/recent/ticker-posts

शराब पीने से मना किया तो पति ने जबरदस्ती जहर पिला दिया,  पीड़िता की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक विवाहिता ने शराब पीने से मना किया तो उसके पति ने उसे जबरदस्ती मारपीट करते हुए जहर पिला दिया ।
  जिसके बाद पीड़िता ने किसी तरह अपने भाई को फोन किया। 25 वर्षीय पीड़िता प्रीति राठौर को गंभीर हालत में मायके वालों ने शनिवार दोपहर 12:30 बजे  जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने पीड़िता को लखनऊ रेफर करने की सलाह दी है। वहीं सदर बाजार निवासी पीड़िता के भाई मोनू राठौर ने बताया  4 साल पहले उसने अपनी बहन प्रीति का विवाह किया था ।
 कृपया इसे भी पढ़ें-मध्य प्रदेश अध्यक्ष के लिए उठापटक तेज,  सिंधिया ने दिया सोनिया गांधी को अल्टीमेटम,  मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाया तो छोड़ देंगे पार्टी, जाने कौन-कौन है रेश में,
 वहीं शहर कोतवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में विवाहित पीड़िता को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। पुलिस  ने बताया कि प्रीति राठौर का आरोप है कि उसे जबरन ससुराल वालों द्वारा जहर पिलाया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

 पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप,

विवाहिता प्रीति राठौर ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसका  पति शराब पीने का आदी है जिसको लेकर वह आए दिन झगड़ा कर उसके साथ मारपीट करता  था पीड़िता ने बताया उसके पति ने आज मारपीट करते हुए उसे जबरदस्ती जहर पिलाया ।

फिरहाल शहर कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज मोहल्ले कि इस घटना पर पुलिस तहरीर मिलने पर  सुनिश्चित कार्रवाई करने की बात कर रही है।