Ticker

12/recent/ticker-posts

मध्य प्रदेश के रामेश्वर  के आगे धराशाई हो सकते हैं,  विश्व के सबसे तेज धावक उसैन बोल्ट के कई रिकॉर्ड 

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की रमेश्वर गुर्जर नामक धावक ने नंगे पैर  दौड़कर इन दिनों एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं के साथ वायरल हो रहा है।
 बिना किसी पर्याप्त साधनों के एमपी के लाल ने 100 मीटर रेस महज 10.16 सेकंड में पुरी कर  इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुऐ है ।

  वहीं रामेश्वर का वीडियो देखने के बाद मध्य प्रदेश सरकार के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक की तारीफ करने के साथ  भोपाल में बेहतर प्रशिक्षण देने का वादा किया है।

 विश्व के सबसे तेज जमैक के  धावक (तीन बार ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता) सेंट लियो उसैन बोल्ट ने 100 मीटर रेस को 9.58 सेकंड में दौड़कर विश्व रिकॉर्ड बनाया था ।  उनके मुकाबले बिना किसी मदद के 100 मीटर रेस को रामेश्वर ने महज 10.16 सेकंड में पूरी कर ली है ।
लोगों का मानना है, अगर रामेश्वर को सरकारी मदद और प्रशिक्षण दिया जाए तो वह उसैन बोल्ट के विश्व रिकॉर्ड को धराशाई कर सकते हैं ।  नहीं रही नारी शक्ति से सम्मानित दूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा  
वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो देखने के बाद ट्वीट करते हुए धावक की प्रशंसा की और खेल मंत्री  किरण रेजू से अपील की थी।, जिसके जवाब में खेल मंत्री किरण रेज्जू ने शिवराज सिंह चौहान को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, शिवराज जी किसी से कहें कि  कोई उसे मेरे पास ले आए, मैं उसे एक एथलेटिक अकैडमी में रखने की व्यवस्था करूंगा ।
दिल्ली एम्स में लगी आग, पांचवी मंजिल तक पहुंची,  आसमान में धुएं का गुब्बार, ‌ एनडीआरएफ की 2 टीमें मौके पर  

दो दिवसीय भूटान दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री का  भव्य स्वागत, भारतीय मूल के लोगों से की मुलाकात  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ