Ticker

12/recent/ticker-posts

गुटके के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को  अधमरा कर थाने में किया बंद, अस्पताल में मौत, हंगामे के बाद गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस का  खौफनाक बेशर्म चेहरा सामने आया है. जहां फिरोजाबाद के  सिपाही योगेंद्र चौधरी ने दुकानदार से गुटके लेकर खायाl

जब 25 वर्षीय दुकानदार राहुल बंसल ने सिपाही से  गुटके के पैसे तो सिपाही ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया l और वर्दी का रौब दिखाते हुए उसे हाईवे थाने में बंद करवा दिया l थाने में बुरी तरह से घायल दुकानदार की पिटाई करने के बाद, जब हालत बिगड़ी तो उसे उसकी चाची को थाने में  बुलाकर ले जाने को कहा, चाची ने उसे किसी तरह ले जाकर, कई निजी अस्पतालों में दिखाया । लेकिन सब  अस्पतालों ने उसकी हालत देखते हुए इनकार कर दिया । तब घायल दुकानदार को उसके चाची ने आगरा के नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पुलिस पिटाई से घायल दुकानदार राहुल बंसल ने  दम तोड़ दिया। 

 हंगामे के बाद सिपाही पर, गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

 राहुल की मौत से गुस्साए परिजनों ने थाना हाईवे पहुंचकर हंगामा किया और आरोपी सिपाही के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज  करवाया। पुलिस अधीक्षक सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया फिरोजपुर में तैनात सुधीर चौधरी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है,  उन्होंने कहा पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है।
धौली प्याऊ मोहल्ले के तिवारी जी के बाड़ा निवासी  25 वर्षीय राहुल बंसल धौली प्याऊ रेलवे क्रॉसिंग के पास चाय की दुकान  के साथ गुटका बेचता था, मंगलवार की शाम फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी ने  उसकी दुकान से गुटका लिया और पैसे मांगने पर उसे पीट-पीटकर अधमरा करने के बाद हाईवे थाने में बंद करवा दिया ।  जहां हिरासत की पिटाई के बाद बुधवार शाम आगरा हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ