Ticker

12/recent/ticker-posts

मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में खाने में कीड़े, शिकायत पर मिली डंडे दिखा फेल करने की धमकी

लखनऊ के किंग जॉन मेडिकल कॉलेज के न्यू पीजी हॉस्पिटल में छात्रों को करीब 1 महीने से खराब क्वालिटी का साङा  खाना परोसा जा रहा है।
यहां की सब्जियों में लगातार कीड़े मिल रहे हैं। इस मामले की लिखित शिकायत करने पर मेस संचालक ने धमकी दी । वहीं न्यू पीजी हॉस्टल में एमबीबीएस 2014 बैच के इंटर्न व नर्सिंग के कुल मिलाकर 500 छात्र रहते हैं । छात्रों ने  बताया शुक्रवार को बैंगन की सब्जी में कीड़े मिलने पर एतराज जताया गया। जिसको लेकर काफी हुऊ हल्ला मचा इसके बाद भी उन्हें वही सब्जी खाने को मजबूर किया गया। जिसके बाद छात्रों ने खाना नहीं खाया दूसरे दिन भी वही क्रम जारी रहा यानी की गुणवत्ता बहुत खराब रही जिससे गुस्साए छात्रों ने खाना खाने से मना कर, पूरे मामले की शिकायत किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी प्रशासन से लिखित में की । 

शिकायत करने पर  डंडे दिखा, फेल करने की धमकी दी गई। 

 इतना ही नहीं  छात्रों ने आरोप लगाते हुए बताया शिकायत करने पर मेंस संचालक ने धमकी देते हुए डंडे दिखा,  छात्रों ने बताया कि करीब 1 महीने से खाने की गुणवत्ता बहुत ही खराब है चावल और दाल में काकड़ मिल रहे हैं, बैंगन की एक पीस में चार-पांच  कीड़े मिले थे। जिससे खाने की क्वालिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है, वहीं कुछ छात्रों ने बताया कि कि मेस संचालक शिकायत करने पर फेल करने की धमकी देता है । वही केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ सुधीर सिंह ने बताया कि छात्रों की शिकायत पर मामले की जांच कराई जा रही है। खाने की गुणवत्ता प्रभावित नहीं होने दी जाएगी, मेस संचालक से बात की गई है, छात्रों द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्यों (फोटो) की जांच कराई जा रही है।