Ticker

12/recent/ticker-posts

मामा ने 6 वर्षीय मासूम  भांजी की रेप कर हत्या की, घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने पीटा गिरफ्तार   

राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के बाबा हजारा बाग में रविवार शाम एक मामा ने मुंह बोली भांजी की दुष्कर्म करने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी ।
बता दे कल शाम करीब 4:00 बजे  सहादतगंज के वजीरबाग के अपने घर से मासूम लापता हो गई थी, बहुत खोजने के बाद घर वालों ने मासूम की गुम होने की सूचना पुलिस को दी।  

घर वालों ने बताया कि बच्ची का मुंह बोला मामा बबलू आया उसके बाद से बच्ची लापता हुई है, इस संबंध में शक के आधार पर जब पुलिस ने बबलू के घर पर छापा मारा तो खून से लथपथ मासूम अर्धनग्न अवस्था में  बेड के नीचे पड़ी मिली। जिसे तत्काल इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी घटना जंगल की आग की तरह फैली,जिससे आक्रोशित लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया, किसी भी प्रकार के बवाल को रोकने के लिए कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कमान संभाली, आक्रोशित भीड़ पर लाठी  चला कर भीड़ को तितर-बितर किया। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल आई जी एसके भगत व एसएसपी कलानिधि नैथानी के साथ अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, एसएसपी ने बताया कि बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक बच्ची का पिता स्थानी निर्माण सामग्री की दुकान में माल ढुलाई का काम करता है रविवार सुबह काम पर गया था, परिवार के सभी लोग घर पर थे, बच्ची की नानी ने बताया कि शाम 4:00 बजे बच्ची का मुंह बोला मामा  आया उसने पानी मांगा बबलू के मांगने पर बच्ची ने उसे पानी दिया, कुछ देर रुकने के बाद बबलू वहां से चला गया, उसके बाद बच्ची भी लापता हो गई, घरवालों ने मोहल्ले में काफी तलाश की, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला। बच्ची के ना मिलने पर घरवालों ने बच्ची के पिता को जानकारी दी, नानी ने बताया कि बबलू घर पर आया था इसके बाद से वह नहीं मिल रही इस पर बच्ची के पिता ने बबलू के नंबर पर कई बार फोन किया लेकिन बबलू ने फोन नहीं उठाया, उसके बाद परिजनों ने 6:30 बजे सहादतगंज कोतवाली पहुंच पूरी घटना की जानकारी दें, पुलिस से मदद मांगी।
इस पर चौकी इंचार्ज ने घरवालों को साथ लेकर बाबा हजारा बाग बबलू के घर पर पहुंचे, उस समय बबलू नशे की हालत में घर पर ही मौजूद था। पुलिस ने बबलू से बच्ची के बारे में पूछा बबलू ने  साफ इनकार कर दिया । बच्ची के पिता ने बबलू से पूछा तो मेरा फोन क्यों नहीं उठा रहे थे ? इस पर भी बबलू ने हड़बड़ाहट में गोलमोल जवाब दिया, तभी पुलिस ने शक के आधार पर उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई, घरवालों ने बबलू के घर की तलाशी की मांग की, इस पर पुलिस टीम पीड़ित परिवार को लेकर दोबारा बबलू के घर गई, पुलिस ने ताला तोड़कर कमरे दाखिल हो बेड के नीचे से बच्ची को लहूलुहान हालत बरामद किया। बच्ची के ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं थे वही देखने पर उसकी गर्दन पर धारदर हथियार से वार किए जाने के कई निशान मौजूद थे, इससे गुस्साए लोगों ने बबलू की पिटाई कर दी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों के चंगुल से आरोपी बबलू को छुड़ा वापस थाने ले गई।