Ticker

12/recent/ticker-posts

राजधानी रिटायर्ड फौजी को बदमाशों ने गोली मारी, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर,  पुलिस जांच में जुटी

राजधानी लखनऊ में सोमवार की दोपहर मोहनलालगंज कस्बे में स्कॉर्पियो सवार रिटायर्ड फौजी प्रॉपर्टी डीलर पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने कई राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की

जिसमें 4 गोलियां पेट और एक सीने व एक हाथ में लगी, फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया, जानकारी के मुताबिक मेडईखेड़ा निवासी रिटायर फौजी अशोक  यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। सोमवार वह काली स्कॉर्पियो से कहीं जा रहे थे।

  वाह मोहनलालगंज के एक निजी (एएस एन पब्लिक स्कूल) के गेट के सामने अपनी काली स्कॉर्पियो से रुके, इसी बीच बाइक सवार तीन हमलावरों ने उन पर जानलेवा हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।
घटना के बाद स्थाई दुकानदारों ने प्रॉपर्टी डीलर को स्कॉर्पियो गाड़ी से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया वहां  प्रथमिक के इलाज के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ मेडिकल कॉलेज ले गयी ।

 सूत्रों के मुताबिक स्कूल के पास रुकी स्कॉर्पियो गाड़ी के पास बाइक सवार तीन बदमाश आए और पीछे बैठे दो लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी।  फायरिंग होने पर ड्राइवर्स सीट पर लेट गया और बाइक सवार बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए लखनऊ की तरफ भाग निकले। फिलहाल पूरी घटना की जानकारी के पुलिस जांच में जुटी है।


 वही इस समय गंभीर रूप से घायल फौजी ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

( घटनास्थल पर मौजूद बुलेट के खोखे)