Ticker

12/recent/ticker-posts

डीएम से मदद मांगने पहुंचे फरियादी को पुलिस वालों ने लात घुसे से  पीटा, थाने में बंद कर गंभीर रूप से बीमार पत्नी को डिस्चार्ज करा घर ले जाने की धमकी दी।

सुल्तानपुर गंभीर रूप से बीमार पत्नी को जिला अस्पताल में ले जाने की मदद मांगने डीएम के पास पहुंचे फरियादी को डीएम आवास पर तैनात होमगार्ड व पुलिस के जवानों ने जमकर लात  घुसो से जमकर पीटा, उसके बाद, सूचना पर पहुंची कोतवाली नगर पुलिस ने घसीटते हुए जीप में भर पुन: लात घुसो से पीटते हुए कोतवाली ले जाकर बंद कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक कोतवाली ले जाकर lock-up में पुलिस वालों ने फिर  उसकी पिटाई की, साथ में पत्नी को अस्पताल से डिस्चार्ज करा घर ले जाने की धमकी दी। पुलिसिया अत्याचार से डरा सहमा पति दोपहर बाद अस्पताल पहुंचा और पत्नी को लेकर घर चला गया ।
 वहीं अपर जिलाधिकारी हर्ष देव पांडे ने कहा कि पीड़ित महिला के पति से डीएम आवास पर कोई अभद्रता नहीं हुई उस समय डीएम कार्यक्रम के संबंध में बाहर थी।
 वही  वहीं जिला स्तर के सीएमएस डॉ बीबी सिंह ने बताया कि महिला की हालत गंभीर थी इसलिए उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रिफर किया गया था। इसके बावजूद भी उसका पति  उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर नहीं ले गया। पीड़िता चंदा कोतवाली क्षेत्र के गौरा निवासी हरि श्याम की पत्नी महारानी 'मल्टीपल न्यूरो' बीमारी से पीड़ित है जिसे 26 अगस्त को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया था।  रविवार को डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को तुरंत लखनऊ ले जाने को कहा तो हरि श्याम डीएम सी इंदुमती से मिलने उनके आवास गए थे तभी यह घटना उनके साथ घटी।