Ticker

12/recent/ticker-posts

दरोगा के बेटे ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे, किया साथी छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दरोगा के बेटे पर कॉलेज की एक साथी छात्रा ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप व रेप का वीडियो बना ब्लैकमेल करने व वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है

पीड़िता के मुताबिक दरोगा के बेटे ने-दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो बना वायरल कर बड़ी स्क्रीन पर दिखाने की धमकी दी। आरोप है कि मामला दरोगा के बेटे से जुड़ा होने के कारण नौचंदी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की, पीड़ित छात्रा ने नौचंदी थाने पहुंचकर बवाल भी किया। पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके साथ पढ़ता था।

                            (संकेतिक  तस्वीर)
छात्रा के मुताबिक युवक ने उसे कुछ महीने पहले कॉल करके कहा, उसे मम्मी बुला रही है वह घर पर चली आऐ, जब छात्रा आरोपी के घर पहुंची, तो उस समय उसके परिजन कहीं गए हुए थे, छात्रा ने बताया कि उस समय युवक ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। फिर आरोपी ने वीडियो मोबाइल पर भेज ब्लैकमेल करने लगा और उसने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा उसके पिता दरोगा है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। वही छात्रा का आरोप है कि शनिवार को उसने (आरोपी ने) वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने जब इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी तो परिजन उसे लेकर नौचंदी थाने पहुंचे लेकिन मामला दरोगा के बेटे के होने के चलते पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

साथी छात्र है आरोपी

जानकारी के मुताबिक नौचंदी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी छात्रा पास के ही एक कॉलेज में पढ़ती थी, छात्रा के आरोप के मुताबिक आरोपी छात्र भी उसके साथ बारहवीं में पढ़ता था, उसके बाद छात्रा ने डिग्री कॉलेज में एडमिशन करवा लिया, लेकिन उस आरोपी छात्र ने उसका वहां भी पीछा नहीं छोड़ा और उसने भी वही एडमिशन करवा लिया और फिर दोस्ती का दबाव बनाने लगा, आरोपी के पिता जिले के ही एक थाने में दरोगा के पद पर तैनात है। इसलिए वह उनके रसूख की भी धमकी देता था।


कृपया इसे भी पढ़ें-अमेठी बच्चे के हाथ में फटा सुतली बम, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर

 इस मामले पर सिटी एसपी अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक जांच के निर्देश दिए गए हैं, छात्रा की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज की जाएगी