Ticker

12/recent/ticker-posts

हिंदूवादी नेता की मां ने पुलिस की थ्योरी को दरकिनार कर,  स्थाई बीजेपी नेता पर आरोप लगाया, देखे वीडियो

डीजीपी के मुताबिक हत्या के पीछे कमलेश तिवारी द्वारा साल 2015 में दिया गया एक बयान था

 (कमलेश तिवारी की मां का दर्द व आरोप)
उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड के मामले को उत्तर प्रदेश पुलिस 4 साल के पुराने मामले 2015 से जोड़कर 24 घंटे में सुलझा लेने का दावा कर रही है. लेकिन उनके इस दावे पर कमलेश तिवारी की माता व उनके परिचय सवालिया निशान लगा रहे हैं ? 

कमलेश के पुत्र व उनकी माता इस पूरे मामले को एक स्थानीय बीजेपी नेता से जोड़कर देखते हुए आरोप लगा रहे हैं, उनकी माता ने, तो पुलिस प्रशासन व सरकार पर सवालिया निशान लगाते हुए राम जानकी मंदिर ट्रस्ट के जमीन विवाद को हत्या की मुख्य वजह बता रही हैं।

 डीजीपी ने किया है 24 घंटे में मामले को सुलझा लेने का दावा

 उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर सुलझा लेने का दावा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि  रशीद पठान नामक मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है जो इस हत्याकांड में शामिल रहे थे ।

क्या था विवादित बयान 

कमलेश तिवारी ने साल 2015 में पैगंबर मोहम्मद साहब के बारे में कथित तौर पर भाषण देते समय अपमानजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद बिजनौर के अनवारूल हक और  नाईम काज़िम ने कमलेश तिवारी का सिर काटकर लाने वालों को इनाम देने की घोषणा की थी ।

 कृपया इसे भी पढ़ें- परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार, कल करेंगे मुख्यमंत्री मुलाकात, आवास सुरक्षा के लिए हथियार व सरकारी नौकरी देगी सरकार, बेटे ने कहा प्रशासन पर भरोसा नहीं,  एनआईए से हो जांच