Ticker

12/recent/ticker-posts

व्हाट्सएप पर घरवालों को मैसेज कर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में युवती से माफी मांगी

राजधानी लखनऊ के चिनहट में स्थित एम टी यूनिवर्सिटी में एम ए साइकोलॉजी प्रथम ईयर के एक 20 वर्षीय छात्र ने अपने घर पर व्हाट्सएप से मैसेज करने के बाद खुदकुशी कर ली। व्हाट्सएप प्राप्त होने के बाद घर वालों ने तुरंत उसे कॉल बैक किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया, परिजनों ने उसके दोस्तों को फोन कर कमरे पर भेजा, मल्हौर स्थित कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देखकर दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी दरवाजा तोड़ने पर अंदर से बिहार के गोपालगंज निवासी रोहित का शव फांसी से लटकता हुआ मिला।
                            (प्रतीकात्मक तस्वीर)
छात्र  ने खुदकुशी करने से पहले घरवालों को व्हाट्सएप पर मैसेज किया था कि मैं बहुत डरा हुआ हूं और क्विट कर रहा हूं। वहीं पुलिस के मुताबिक रोहित के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि वह अपने माता-पिता से बेहद प्यार करता है। सुसाइड नोट के अंत में उसने एक युवती का नाम लिखा और उससे माफी मांगी

पुलिस के मुताबिक युवक मूल रूप से बिहार के गोपालगंज निवासी रोहित जिसके पापा बलराम शर्मा सेना से रिटायर्ड है, युवक का परिवार बिहार के गोपालगंज में ही रहता है, रोहित मल्होर में एक किराए के मकान में रहकर एम ए साइकोलॉजी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था, वह पढ़ाई में सामान्य था और कुछ दिनों से काफी परेशान था। जानकारी के मुताबिक वह कॉलेज बहुत ही कम जाता था। वाह गुपचुप कमरे को बंद करके अक्सर रूम पर ही रहता था।

परिजनों ने बताया कि रोहित तनाव के चलते हाल ही में होने वाली परीक्षा नहीं देना चाहता था। लेकिन उन्होंने उसे बहुत समझाया था।  पुलिस आत्महत्या की जांच को अपने एंगल से देख रही है

युवक ने 7 पंक्तियों में लिखा सुसाइड नोट

युवक ने नपे तुले शब्दों में सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया, लेकिन उसने अपने सुसाइड में एक युवती का नाम लिखा और उससे माफी भी मांगी।

 यह जांच का विषय है की छात्र ने उस युवती से माफी क्यों मांगी ?उस व्यक्ति का उस से क्या संबंध था ?कहीं उस युवती की वजह से युवक ने आत्महत्या की ?उसकी समस्या आखिर क्या थी ?

पुलिस के मुताबिक युवक ने  खुदकुशी क्यों की ? इसकी जांच की जा रही है