Ticker

12/recent/ticker-posts

गोमतीनगर दिनदहाड़े एसटीएफ मुठभेड़ में, 50000 का इनामी बदमाश सचिन पण्डेय ढेर,

लखनऊ- गोमती नगर में  कुख्यात अपराधी सचिन पांडे और एसटीएफ के बीच दिनदहाड़े हुई मुठभेड़ में आजमगढ़ का कुख्यात एक लाख का इनामी अपराधी सचिन पांडे को पुलिस ने मार गिराया
जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी विभूति खंड के विनम्र खंड 3 में एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के पास खाली प्लॉट में खुली चाय की एक दुकान में बैठा था उसी समय मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे घेरा तो दोनों तरफ से जवाबी फायरिंग शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस की 4, 5 गोलियों लगने से सुपारी किलर सचिन ढेर हो गया। पुलिस उसे लोहिया अस्पताल ले गई, जहां उसे डॉक्टरों ने भी मृत घोषित कर दिया।
बता दें कि आजमगढ़ के निजामाबाद कस्बा निवासी सचिन पांडे पुत्र दिनेश पांडे 18 सितंबर 2013 कि रात वहां के तत्कालीन सीईओ शैलेश पांडे के गनर अजीत सिंह को गोली मारने के बाद काफी सुर्खियों में रहा था।

एसएसपी एसटीएफ राजीव नारायण मिश्रा के मुताबिक
मुखबिर की सूचना पर रविवार दोपहर विभूति खंड एमिटी कॉलेज के पास एक  टीम पहुंची तो उसे देख सचिन ने एसटीएफ के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, और भागने लगा STF ने जवाबी कार्रवाई में सचिन को निशाना बनाकर फायरिंग की इसमें उसकी गर्दन और कमर में दो तीन गोलियां लगी और वह वहीं प्लाट में घायल अवस्था में गिर पड़ा इसके बाद उसे लोहिया हॉस्पिटल ले जाया गया,
जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य के आधार पर मारे जाने की सूचना एएसपी विशाल विक्रम सिंह, एएसपी सत्यसेन सिंह यादव एसपी नार्थ अमित कुमार सीओ गोमतीनगर अवनीश चंद श्रीवास्तव समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम को बुलाया, जहां फॉरेंसिक टीम को एक मोबाइल, चप्पल, 30 बोर का कट्टा और कुछ अन्य सामान बरामद हुऐ है। एसटीएफ का कहना है आरोपी को कुल कितनी गोलियां लगी इसकी अभी पुष्टि नहीं हो सकी है, पोस्टमार्टम के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा।

एसटीएफ के मुताबिक् मृतक पर 22 से अधिक मुकदमे दर्ज है। मृतक के पास से ₹27500 रुपए एक पिस्टल एक मोबाइल भी बरामद हुआ हैं