Ticker

12/recent/ticker-posts

खाना बनाते समय खाली सिलेंडरों से लदे ट्रक में लगी आग, एक जिंदा जला, दो गंभीर रूप से झुलसे

उन्नाव खाली गैस सिलेंडर लादे ट्रक में आग लगा लगने से एक जिंदा जला जबकि दो की मौत हो गई, ट्रक बाराबंकी निवासी संतोष कुमार का बताया जा रहा है जानकारी के मुताबिक 5 किलो के सिलेंडर से खाना बनाते समय हादसा हुआ
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ कानपुर हाईवे पर स्थित दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में एचपी गैस प्लांट के गेट के पास खाली सिलेंडर लदे एक ट्रक में खाना बनाते समय अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में एक कि जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से झुलसे, जिन्हें सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तत्काल अस्पताल भेज दिया है । सूचना पर प्लांट कर्मचारी और फायरबिग्रेड ने मिलकर आग पर काबू पाया।
बता दे कि मंगलवार सुबह करीब 6:00 बजे हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस प्लांट के बाहर खाली गैस सिलेंडर लादकर कर खडे ट्रक के केबिन में चालक और दो अन्य लोग एक 5 किलो वाले छोटे गैस सिलेंडर से खाना बना रहे थे। तभी आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिसमें एक व्यक्ति जिंदा जल गया जबकि दो गंभीर रूप से घायल गए है, पुलिस ने चेतावनी देते हुए प्लांट के बाहर खड़े ट्रकों को हटवा दिया। पुलिस ने बताया कि यूपी 41 ए टी 6233 नंबर के ट्रक के मालिक संतोष कुमार बाराबंकी निवासी से बात करके मरने और झुलसे वाले लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।