Ticker

12/recent/ticker-posts

13 वर्षीय नाबालिग से मौसा ने किया दुष्कर्म, पीड़िता के गर्भवती होने पर खुलासा, मामला दर्ज

नाबालिक पीड़िता के परिजन एफ आई आर दर्ज कराने के लिए रामपुर व सहारनपुर के चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की, एसएसपी दिनेश कुमार के दखल के बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी फरार है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है
रिश्ते को तार-तार कर देने वाली यह खबर है, सहारनपुर के थाना कुतुबशेर के अंतर्गत एक गांव की जहां तेरहा वर्षीय नाबालिक का छोटा भाई एक हादसे में जल गया  था, वह अपने छोटे भाई के इलाज के लिए रामपुर कस्बा निवासी अपने मौसा के यहां गई थी। लेकिन नाबालिक से 6 महीने तक उसका मौसा दुराचार करता रहा, इलाज के बाद जब पीड़िता सहारनपुर वापस अपने घर लौटी तो उसे उल्टी आनी शुरू हो गई, संदेहवस पीड़िता की मां ने जब डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने जांच कर बताया कि पीड़िता गर्भवती हैं। मां ने जब इस बारे में पूछा तो उसने बताया की उसका मौसा उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करता था। 

मनकमउ चौकी व रामपुर में नहीं दर्ज की गई थी एफ आई आर 

पीड़िता के पिता के मुताबिक मनकमउ चौकी पर रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई, बल्कि पुलिस चौकी से बताया गया कि मामला रामपुर का है इसलिए इसकी रिपोर्ट रामपुर में दर्ज होगी । जब पीड़िता के परिजन रामपुर केस दर्ज करने गए तो वहां भी इस मामले की रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई।


एसएसपी के दखल के बाद दर्ज हुए एफ आई आर

जब पीड़िता के परिजनों ने दोनों जगह एफ आई आर दर्ज कराने की कोशिश मैं सफलता नहीं पाई तो उन्होंने सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार से मिलकर पूरी जानकारी से अवगत कराया तब जाकर एसएसपी के निर्देश पर रामपुर थाना पुलिस ने धारा 376 व 506 पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया है। एसएसपी के मुताबिक पुलिस नें इस मामले में एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की, इस पूरे मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है, जांच के बाद मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि पीड़िता का छोटा भाई एक हादसे में जल गया था इसलिए पीड़िता व उसका छोटा भाई 6 महीने से अपनी मौसी के यहां रामपुर में रह रहे थे।