Ticker

12/recent/ticker-posts

नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगा आत्महत्या की।

कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के चौबेपुर में शुक्रवार की रात एक 17 वर्षीय नाबालिक गैंगरेप पीड़िता ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी के मुताबिक 13 नवंबर को युवती के पड़ोस में रहने वाले एक युवक व उसके कथित तौर पर चाचा ने अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।
कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के मुताबिक रूरा थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय नाबालिग ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, घटना के समय उसके परिजन घर पर नहीं थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता को पड़ोस के ही एक युवक व उसके चाचा ने तेरा नंबर को अगवा कर ले गए थे। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक उसके चाचा लाला व शनि के खिलाफ लड़की के माता-पिता ने तहरीर दी मामला दर्ज करवाया था।
रूरा थाना प्रभारी सैयद मोहम्मद अब्बास के मुताबिक मामला दर्ज कराने के एक दिन बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची अपने माता-पिता से पूरी घटना बताई। थाना प्रभारी के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि सनी और लाला ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी चचेरी बहन के घर चौबेपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पीड़िता घटना के बाद से खौफ में थी वह बार-बार पूछती थी आखिर उसके गुनहगार कब गिरफ्तार होंगे।  दूसरी तरफ गांव में तरह-तरह की चर्चा से पीड़िता आहत थी। पीड़िता की आत्महत्या के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अभी भी इस कांड का एक आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर है।

 सवाल उठना लाजिमी है कि घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुऐ आरोपियों को क्यों नहीं गिरफ्तार किया ?