Ticker

12/recent/ticker-posts

टीचर की मार से बच्चे के कान का पर्दा फटा, मामला दर्ज

राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम के पायनियर स्कूल से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक अध्यापक ने कक्षा छठी के छात्र को कुछ शरारत करने पर ऐसा थप्पड़ मारा की नाबालिक के कान का पर्दा फट गया। बच्चे का इलाज कई दिनों तक अस्पताल में चला, डाक्टरों ने जांच के बाद बताया कि बच्चे के कान का पर्दा फट गया है।  छात्र के पिता ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत कर आरोपी शिक्षक आशुवेद्र प्रताप सिंह के खिलाफ सोमवार को जानकीपुरम थाने में एफ आई आर दर्जकर कार्रवाई की मांग की।

क्या है पूरा मामला
बता दे कि जानकीपुरम निवासी संजय सिंह का पुत्र उत्कर्ष जोकि पायनियर मोंटेसरी स्कूल जानकीपुरम में कक्षा छह का छात्र है वह विगत 4 दिसंबर को क्लास में कुछ शरारत कर रहा था जिसको लेकर टीचर आशुवेद्र ने बच्चे को पास बुला उसके बाएं कान में जोर का थप्पड़ मारा (टीचर ने बच्चे के गाल पर जोर का थप्पड़ मारना चाहा लेकिन बच्चे ने गाल घुमा लिया जिससे थप्पड़ उसके कान पर इतनी जोर से लगा कि बच्चे के कान से खून निकलने लगा) जिसके बाद  कई दिनों तक बच्चे का इलाज चला।


छात्र के पिता ने बताया कि 2014 में इसी स्कूल के  एक टीचर ने बच्चे के कान पर थप्पड़ मारा था जिससे उसके दाएं कान का पर्दा फट गया था अब उसके दोनों कान के पर्दे फट गए हैं जिससे बच्चे को सुनाई देना बिल्कुल बंद हो गया है छात्र के पिता ने आरोपी टीचर पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए मामला दर्ज करवाया है