Ticker

12/recent/ticker-posts

विवाहिता ने फांसी लगाई, मायके वालों को हत्या की आशंका, मामला दर्ज

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में (नई जेल के पास) स्थित  खुजौली गांव में सोमवार सुबह एक 21 वर्षीय विवाहिता गुड़िया ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली, लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बिटिया गुड़िया की पिटाई करके हत्या कर दी है, जिसके बाद  उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया है। बता दें कि मार्च 2018 में खुजौली के बल्लू की शादी पीजीआई के सरथुवा गांव की कोमल के साथ हुई थी। 
                              (संकेतिक तस्वीर)
पीड़िता के परिजनों के मुताबिक करीब 15 दिन पहले ससुराल वालों ने उसकी बेटी को मारपीट कर भगा दिया था, उसके बाद 2 दिसंबर को पति सास-ससुर उसे दोबारा विदा करवा लाए थे। जिसके बाद रविवार रात दोबारा उनकी बेटी से मारपीट की गई थी।
परिजनों के मुताबिक बेटी का शव धोती के सहारे छत के कुंडे से लटक रहा था, लेकिन उसके पैर जमीन पर रखे थे जब बेटी की कलाई पर देखा तो उस पर पेन से लिखा था मम्मी मुझे बचा लो, हाथ पर यह शब्द लिखे देख पीड़िता के परिजन आग बबूला हो उठे उन लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बेटी गुड़िया की पिटाई कर उसकी हत्या कर  लाश को छत के गुंडे से लटका दिया गया ताकि हत्या को फसरी लगाना दिखा दिया जाए

मोहनलालगंज पुलिस के मुताबिक पीड़िता के पिता संतोष की तहरीर पर पति बल्लू उसके पिता छंगा और उसकी माता के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।