Ticker

12/recent/ticker-posts

बरेली- टिक टॉक बनाने के चक्कर में चली गोली, एक युवक की मौत

टिक- टॉक के नशे नें फिर ली एक युवक की जान। बता दे कि देश में टिक-टॉक की वजह से कई स्टंट समेत हादसों ने अब तक कई नौनिहालों को उनके परिजनों से छीन लिया है। ताजा मामला बरेली से आया है जहां टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक ने सर में ही गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में टिक- टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में एक युवक ने घर में रखी पिस्टल को मां से जिद करके ले लिया उसके बाद पिस्टल के साथ व कमरे में टिक टॉक वीडियो बनाने लगा तभी गोली चलने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
(टिक- टॉक फोटो)
यह पूरा मामला बरेली जिले के हाफिज गंज थाना क्षेत्र के मुंडिया मा भीकमपुर गांव का है जहां फौजी वीरेंद्र कुमार का बेटे अपनी मां से टिक टॉक बनाने की जिद करने के बाद रिवाल्वर मांग ली, काफी जिद करने के बाद मां सावित्री ने बच्चे को रिवाल्वर देकर, रोजमर्रा के काम करने लगी इसी समय घर के कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई देने के बाद परिजन जब कमरे में गए तो उन्होंने पुत्र केशव को खुन से लथपथ देख, उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जानकारी के मुताबिक बच्चे ने जीद के बाद मां से पिस्टल ले ली थी जिसके बाद वह पिस्टल लोड कर टिक टॉक बना रहा था उसी समय उसने पिस्टल का टिगर दबा दिया। जिससे यह हादसा हो गया।