Ticker

12/recent/ticker-posts

देवभूमि- व्हाट्सएप के माध्यम से चल रहे, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ तीन महिलाओं समेत छह गिरफ्तार

देवभूमि उत्तराखंड की तीर्थ नगरी ऋषिकेश के गुमनामीवाला से पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर छापा मारकर व्हाट्सएप के माध्यम से ऑनलाइन चलने वाले हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 3 महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर 78000 की नकदी बरामद की पुलिस को आरोपियों के कब्जे से कई आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई है, बता दे पुलिस ने गली नंबर 6 गोदाम गुमनामी वाला में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का धंधा संचालित होने की सूचना के आधार पर एक संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया ।लेकिन संदिग्ध चालक ने कार रोकने की बजाए और स्पीड बढ़ा दी, इसके बाद पुलिस ने चालक को दौड़ाकर पकड़ने के बाद कार समेत एक महिला को गिरफ्तार किया पूछताछ में उसने सारा राज उगल दिया।
( संकेतिक तस्वीर)
पूछताछ में चालक ने अपनी पहचान नारायण पाल पुत्र कलम सिंह निवासी हटनाली बनगांव तहसील चिन्यालीसौड़ उत्तरकाशी के रुप में कराई। पहले वह पूरी जानकारी देने से बच रहा था लेकिन पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो, उसने गुमानीवाला में किराए के कमरे में सैक्स रैकेट चलाने की बात कबूली। बताया कि कार में सवार महिला को ग्राहक की मांग पर उसके बताए ठिकाने पर छोड़ने जा रहा था।
युवक ने अपना परिचय हट नाली बनगांव तहसील चिन्यालीसौड उत्तरकाशी निवासी नारायण के रूप में दिया। जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर दो युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया, सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद पुलिस ने थाने में संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि चरण नारायण पाल उसके साथी 5 महीने से मिलकर व्हाट्सएप के माध्यम से युवकों को फोटो भेज कर देह व्यापार के लिए ग्राहक की तलाश करने के बाद उन्हें एक कार में बुलाकर कमरे पर बुलाकर सेक्स रैकेट का धंधा चलाते थे पुलिस ने आरोपियों को पर कार्रवाई करते हुए संदिग्ध कार को भी सीज कर दिया है।