Ticker

12/recent/ticker-posts

लखनऊ दोहरे हत्याकांड का खुलासा, नाबालिग बेटी ने ही भाई व मां की थी गोली मारकर हत्य, कहा कमरे में भूत दिखते थे, हाथ में है 100 से अधिक कट के निशान

राजधानी लखनऊ सीएम आवास के पास गौतम पल्ली हाई सिक्योरिटी जोन जैसे पॉश इलाके में मां बेटे के डबल हत्याकांड का लखनऊ पुलिस ने सफल अनावरण करते हुए खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक शनिवार की शाम रेल मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की नाबालिग बेटी ने अपनी मां व भाई को गोली मार हत्या कर दी। उनकी बेटी डिप्रेशन में थी उसे घर में भूत नजर आते थे। वह घर वालों को बताती लेकिन उसके घर वाले उसकी इस बात पर यकीन नहीं करते थे इससे गुस्से में नाबालिक ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। जिस समय उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया आरडी बाजपेई में दिल्ली में थे।

क्या है पूरा मामला

राजधानी की हाई सिक्योरिटी जोन मुख्यमंत्री योगी के बंगले से महज चंद कदम की दूरी पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले के सामने रेलवे में अधिकारी आरडी बाजपेई के सरकारी बंगले पर कल शाम उनकी पत्नी व बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा किया कि 4 वर्ष से मानसिक रूप से बीमार (डिप्रैशन में) चल रही। उनकी 16 वर्षीय नाबालिक बेटी ने पिस्टल से मॉ व भाई की गोली मारकर हत्या कर, पहले इस मामले में लूट का एंगल था लेकिन उसके सबूत नहीं मिले। मामले में जांच के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अजीबोगरीब दावे किये जिन्हें सुन सभी हैरान है।

छात्र ने कहा कि मुझे घर व बरामदे में भूत दिखते हैं, जिससे उसे डर लगता था उसने कई बार मम्मी व भाई को बताया छात्रा के मुताबिक मां मेरी बात पर विश्वास नहीं करती थी भाई उसकी बात कभी-कभी मानता तो कभी-कभी हंसी उड़ाता, पुलिस के मुताबिक नाबालिक लड़की 10 मीटर पिस्टल इवेंट कि राष्ट्रीय स्तर की शूटर है वह वर्ष 2014 में बंगाल राइफल एसोसिएशन कोलकाता की तरफ से 57वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप हिस्सा ले चुकी है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के वक्त 16 वर्षीय नाबालिक अपने दोनों हाथों को पैंट की जेब में डालकर दुपट्टे से छुपा रखा था जब उसके हाथों से दुपट्टा हटाया गया तो देखा उसने कोहनी तक अपने हाथों में पट्टी बंधे हुई थी। उसके हाथ में ताजे कट के साथ अपने हाथों में काटकर "ओ आर गॉड" लिख रखा था पुलिस ने जब हाथ की पट्टी खोली तो देख उसके हाथों में एक-दो नहीं बल्कि 100 से अधिक कट के निशान लगे हैं।

इस बारे में पूछा गया तो उसने हैरान करने वाली बात बताई कि यह सामान्य बात है। मैंने पढ़ा है कि रोज डेढ मिलियन लोग अपने हाथ काट लेते हैं मैंने अपने हाथों से कट लगाएं है। बता दे छात्र ने अपने कमरे पर कंकालों की चित्र बना रखे है, उसने अपनी डायरी में भूत दिखने की बात का जिक्र किया है छात्रा ने बताया उसके घर का कोई भी सदस्य उसकी बात नहीं सुनता था उसमें इस बात का भी जिक्र डायरी में किया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले का खुलासा किया गया है। कि डिप्रेशन की वजह से नाबालिग ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे अपनी मम्मी व भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। वही मानसिक चिकित्सक के मुताबिक नाबालिग से संबंधित जो भी खबरें सामने आ रही है उससे लगता है कि नाबालिग अकेलेपन में अवसाद के कारण दोहरा चरित्र जीने लगी थी।

पढ़े पूरा मामला -लखनऊ सीएम के निवास के बगल, हाई सिक्योरिटी जोन के सरकारी बंगले में घुसकर मां-बेटे के डबल मर्डर से सनसनी,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ